अगले 2 सालों में नरसिंहगढ़ से निकलेगी रेल लाइन, ब्यावरा तक हो चुका है ठेका: सांसद

नरसिंहगढ़| विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कृषि उपज मंडी प्रांगण में रविवार को हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष सुरेश आर्य और विशेष अतिथि सांसद रोडमल नागर थे।

सुरेश आर्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 70 सालों में कांग्रेस अलग-अलग वर्गों को आपस में आपसी में लड़ाने का काम कर सत्ता पाती रही। इसी वजह से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी और उन्होंने भारत की अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ किया। इस मौके पर सांसद रोडमल नागर ने कहा कि आने वाले दो वर्षों में नरसिंहगढ़ से भी रेल निकलती दिखाई देगी। अभी ब्यावरा तक रेल लाइन बिछाने का ठेका हो चुका है। शीघ्र ही काम शुरू होने वाला है। उन्होंने रेसई पार्वती परियोजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस के बनने से नरसिंहगढ़ सहित आसपास के क्षेत्र की पानी के संकट की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी। आने वाले समय में हम 10 लाख हैक्टेयर भूमि सिंचित करने वाले हैं, जिसमें अकेले राजगढ़ जिले में ढाई लाख हेक्टेयर कृषि भूमि संचित करने वाले हैं। सम्मेलन को पूर्व विधायक राज्यवर्द्धन सिंह,त्यागी बाबा और पूर्व विधायक मोहन शर्मा ने भी संबोधित किया। मोहन शर्मा ने कार्यकर्ताओं को 12 सितंबर को आने वाली मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने का भी आमंत्रण दिया।

मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष देवीसिंह रूहेला, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लक्ष्मीनारायण पचवारिया, नगरपालिका अध्यक्ष उर्मिला राजेंद्र उपाध्याय, बंटी सोनी बोड़ा, जगदीश जागीरदार कुरावर, मंडल अध्यक्ष रमेश मालवीय, जगदीश रूहेला, जिला कोषाध्यक्ष बाला प्रसाद चंद्रवंशी, बाबूलाल साहू, बाबूलाल जाटव मंडी अध्यक्ष आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री गोपाल खत्री और आभार प्रदर्शन नपाध्यक्ष उर्मिला उपाध्याय ने किया।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail