राजेंद्र नगर-न्यू तिनसुकिया के बीच नयी ट्रेन 14 से शुरू

Rajendranagar राजेंद्र नगर:  पटना से पूर्वोत्तर राज्यों की यात्रा करने वाले रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी है. उनके लिए रेलवे ने 14 दिसंबर से राजेंद्र नगर टर्मिनल-न्यू तिनसुकिया के बीच नयी साप्ताहिक ट्रेन चलाने की घोषणा की है. यह ट्रेन हर शनिवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल तथा हर सोमवार को न्यू तिनसुकिया से खुला करेगी.

पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ अमिताभ प्रभाकर ने बताया कि गाड़ी संख्या 13282 राजेंद्र टर्मिनल से हर शनिवार को दोपहर 03.10 बजे खुलेगी तथा बख्तियारपुर, मोकामा, बरौनी, बेगूसराय, खगड़िया, नवगछिया, कटिहार के रास्ते अगले दिन रात 08.10 बजे न्यू तिनसुकिया पहुंचेगी. वापसी में 13281 न्यू तिनसुकिया-राजेंद्र नगर हर सोमवार को सुबह 7.30 बजे खुलेगी और वापस उसी रास्ते अगले दिन दोपहर दो बजे राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंचेगी. इस ट्रेन में जनरल क्लास के छह, स्लीपर के 12, एसी थर्ड क्लास के दो, एसी सेकंड क्लास का एक, एसी थर्ड कम सेकंड क्लास का एक व दो एसएलआर सहित 24 कोच होंगे.

चोपन-रांची एक्सप्रेस का ठहराव अब दुद्धीनगर में : रेलवे ने बुधवार से 18613/18614 रांची-चोपन एक्सप्रेस का दुद्धीनगर में भी ठहराव दिया है. यह ठहराव प्रायोगिक तौर पर छह माह के लिए होगा.

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail