रोजा डीजल शेड का शुभारंभ हो गया।

रोजा  ROZA: लंबे समय की प्रतीक्षा के बाद रविवार को रोजा का डीजल शेड का शुभारंभ हो गया। कंपनी के अधिकारियों व स्थानीय रेलवे के अफसरों ने उद्घाटन किया। इस दौरान शेड में होने वाले कामों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।रविवार को दोपहर बाद तीन बजे रोशनगंज से आए पंडित राजीव लोचन मिश्रा ने रोजा डीजल शेड का मंत्रोच्चारण के बीच शुभारंभ कराया।

लोको शेड के जनरल मैनेजर सुरेंद्र मोहन शर्मा ने नारियल फोड़कर उद्घाटन किया। इसके बाद लोको इंस्पेक्टर सुरेंद्र पाल इंजन को अंदर ले गए। बताया जा रहा है कि नया इंजन 12 सिलेंडर का है। यह 45 हॉर्स पॉवर की क्षमता रखता है। छह हजार लीटर की टंकी के साथ शौचालय की सुविधा भी है। खास बात यह है कि इस इंजन में धुआं नहीं निकलेगा। अफसरों की मानें तो एक इंजन आ गया।

दो इंजन लखनऊ में खड़े हैं, जबकि 12 इंजन भी जल्द ही आ जाएंगे। यह नए इंजन मेल व सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लगाए जाएंगे।

इस मौके पर जूनियर मैनेजर केएन झा, मैटेनेंस मैनेजर तैयब, ऋषिपाल, ईएसएफ सुमित कुमार, रजनीश शाह, धीरज मिश्रा, हिमांशु तिवारी, रघुनाथ, लोको इंस्पेक्टर सुरेंद्र पाल, एसएस जेपी सिंह, एरिया मैनेजर डीपी सिंह, सिस्टम क्रूरू कंट्रोलर हर कुमार, सिग्नल एवं दूर संचार विभाग के एसके राव, पीडब्ल्यूआई रामसरन महतो, एसआई रामऔतार मीना, सेक्शन इंजीनियर अनिल कुमार, ओएचई के अधिकारी मोहन मुरारी,नरमू के सचिव अमित भागवत मिश्रा व चंदन उपस्थित रहे।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail