लक्ष्मीपुर रेलवे स्टेशन पर खुलेगा आरक्षण केन्द्र

95796660Lakshmipur (LKX), Howrah Division, ER | लक्ष्मीपुर:  लम्बी प्रतिक्षा के बाद लक्ष्मीपुर क्षेत्र के लोगों को रेलवे आरक्षण केन्द्र की का लाभ मिलेगा। बुधवार को आनन्दनगर रेलवे स्टेशन पर आयोजित परामर्शदात्री समिति की बैठक में यह जानकारी क्षेत्रीय रेल प्रबन्धक जेपी सिंह ने सदस्यों को दी।

परामर्शदात्री समिति का बैठक में सदस्य एमपी सहानी ने स्टेशन अधीक्षक कार्यालय के मरम्मत ,ट्रेन संख्या 55141 के समय सारणी की समस्या उठाई । सुधेश मोहन श्रीवास्तव, मो. हई ने रेलवे स्टेशन के पश्चिमी व पूर्वी सड़क के निर्माण पर जोर दिया। समिति के सदस्य रमेशचन्द्र श्रीवास्तव, अनिल सिंह व डा. पंकज चौधरी ने लम्बी दूरी की ट्रेन के साथ साथ प्लेटफार्म पर हैण्डपम्प लगवाने व बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की। जयन्त्री प्रसाद ने लक्ष्मीपुर रेलवे स्टेशन पर रेल आरक्षण केन्द्र की मांग की थी। बैठक की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय रेल प्रबन्धक जे पी सिंह ने बताया कि लक्ष्मीपुर रेलवे स्टेशन पर आरक्षण केन्द्र का खोला जाना तय हो चुका है। बाकी समस्याओं के समाधान के लिए भी रेलवे प्रयास करेगा।

बैठक में प्रमुख रूप से एसपी सिंह वाणिज्य अधीक्षक,डीके श्रीवास्तव वाणिज्य निरीक्षक,प्रदीप कुमार दुबे यातायात निरीक्षक, अवधेश श्रीवास्तव स्टेशन अधीक्षक, डीएन उपाध्याय, राधेश्याम सिंह, अशोक कुमार रस्तोगी व हीरालाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail